Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeHindiमास्क टीवी ओ टी टी प्लेटफ़ॉर्म पर दुनिया गई भाड़ में और...

मास्क टीवी ओ टी टी प्लेटफ़ॉर्म पर दुनिया गई भाड़ में और नुक्कड़ की धूम!

मास्क टीवी ओ टी टी प्लेटफ़ॉर्म अपने बेहतरीन कन्टेन्ट को लेकर काफी कम समय मे अच्छी खासी व्यूवरशिप बटोरकर ट्रेड की सुर्खियों में है । अभी इस मास्क टीवी ओटीटी प्लेटफॉर्म को लॉन्च हुए मात्र 11 महीने हुए हैं और इतने ही दिनों में इसने तगड़ी फैन फॉलोइंग या यूं कहें कि सब्सक्राइबर बटोरें हैं । कोई भी ओटीटी प्लेटफॉर्म इतने कम समय मे 10 मिलियन व्यूवरशिप नहीं बटोर पाया है , जो कि इस ओटीटी चैनल के लिए एक बड़ी उप्लब्द्धियों में से एक है । मास्क टीवी ओटीटी की चैनल प्रोड्यूसर मानसी भट्ट के अनुसार विश्व कप क्रिकेट के दौरान टैग प्रोडक्शन के बैनर तले प्रोड्यूसर द्वय चिरंजीवी भट्ट और अंजु भट्ट द्वारा निर्मित एल बी डब्ल्यू को मिली सफलता ने टीम का उत्साह दुगना कर दिया है । और अब उसके बाद इनकी अगली वेब सीरिज़ नुक्कड़ की स्ट्रीमिंग की तैयारी की जा रही है । वहीं लेखक निर्देशक रोहित गांगुर्दे की पुलिस और अन्डरवर्ल्ड के शह और मात की सीरिज़ दुनिया गई भाड़ में मास्क टीवी ओ टी टी प्लेटफ़ॉर्म पर स्ट्रीम की जा रही है।

त्योहारों के मौसम में दर्शकों के लिए यह एक शानदार पहल है । जिसे देशभर में दर्शक जमकर लुफ्त उठा रहे हैं । आर्या बब्बर और राहुल देव की मुख्य भूमिका से सजी इस सीरिज़ दुनिया गई भाड़ में के डी ओ पी थॉमस ज़ेवियर ने बेहतरीन छायांकन किया है जिसे तापस घोष की एडिटिंग ने इस पुलिस और अपराध जगत् की कॉमन लगने वाली कहानी को एक बेहद ख़ास अंदाज़ में प्रस्तुत किया है ।

मास्क टीवी की चैनल प्रोड्यूसर मानसी भट्ट के अनुसार मास्क टीवी ओ टी टी प्लेटफ़ॉर्म लगभग ११ महीने में १० लाख से भी ज़्यादा डाउनलोड्स के साथ अपनी शानदार और दमदार उपस्थिति दर्ज कराया है। ख़बर ये है कि
मास्क टीवी ओ टी टी प्लेटफ़ॉर्म को जल्द ही १०मिलियन यूज़र्स पूरे होने के बाद एक पे एंड रिलीज़ प्लेटफ़ॉर्म के रूप में भी प्रोमोट किया जा सकता है । अगले महीने में मास्क टीवी ओ टी टी प्लेटफ़ॉर्म एक साल का हो जाएगा ।
इस मास्क टीवी ओटीटी को सफलता दिलाने का श्रेय इसके कुछ बेहतरीन कन्टेन्ट को जाता है जिनमें मिशन सेवेन्टी, प्रथा, बुरहान:हीरो या विलेन, जैसे वेब सीरिज़ और मूवीज़ के रूप में स्ट्रीम किया गया ;वहीं लीच ,आज़मगढ़ , भूख ,डबल शेड्स, रगड़ भसड़, रक्तनीति जैसे वेब सीरिज़ और मूवीज़ के रूप में स्ट्रीम किये गए ।

३०० से अधिक फ़िल्मों और मास्क टीवी ओरिजनल्स के साथ अब यह प्लेटफ़ॉर्म मनोरंजन का एक बेहतरीन प्लेटफ़ॉर्म है जहाँ बच्चे बूढ़े जवान सभी के लिए उनको पसंद आने वाले कंटेंट मौजूद हैं । जल्द ही मास्क टीवी ओटीटी अपने प्रीमियम प्लान्स को भी खास दर्शकों को ध्यान में रखते हुए अनाउंस करने वाली है , जिसका इंतज़ार दर्शकों को बेसब्री से है । इसके बावत जल्द ही चैनल की तरफ से खुलासा होने की उम्मीद है । यह जानकारी मुम्बई से पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने दिया ।

RELATED ARTICLES

Most Popular