Thursday, September 19, 2024
Google search engine
HomeHindiमहंत बृजमोहन दास व डॉ स्वामी उमाकांतानंद जी महाराज ने निर्माता अशोक...

महंत बृजमोहन दास व डॉ स्वामी उमाकांतानंद जी महाराज ने निर्माता अशोक प्रसाद अभिषेक को दी जन्मदिन की बधाई, पार्टी में रही सितारों की धूम!

एक सफल व्यवसायी , फिल्म निर्माता व फिल्म ट्रेडिंग कम्पनी के साथ आईटी कंपनी आई इव एरा के प्रमुख अशोक प्रसाद अभिषेक का जन्मदिन बीती रात मुंबई में बेहद ही धूमधाम से मनाया गया। इस शुभ अवसर पर पावन धाम अयोध्या से चलकर दशरथ गद्दी के महंत सर्वश्री महंत बृजमोहन दास जी व हरिद्वार से चलकर सन्त व योगाचार्य डॉक्टर श्री उमाकांतानंद जी महाराज के साथ साथ बाबा राजकुमार दास जी भी श्री अशोक कुमार अभिषेक को बधाई देने पहुँचे हुए थे । इस अवसर पर तमाम फिल्मी कलाकारों के संग IMPPA के अध्यक्ष अभय सिन्हा और कॉमेडियन सुनील पाल, हिंदुस्तानी भाऊ ने भी जन्मदिन की बधाई एवं शुभकामनाएं दी। फ़िल्म निर्माता अशोक कुमार अभिषेक की इस बर्थडे पार्टी में दर्जनों फिल्मी हस्तियां मौजूद रहीं, जिनमें ब्राइट आउटडोर के योगेश लखानी, निर्देशक लालबाबू पंडित, जगदीश शर्मा, अभिनेता करण पांडेय, सुदीप पांडेय, हिंदुस्तानी भाऊ, म्यूजिक डायरेक्टर दिलीप सेन ,रूपेश पांडेय ,रवी यादव , क्रिश भैया ,सोनू पांडेय ,पीआरओ संजय भूषण पटियाला शामिल रहे।

निर्माता अशोक प्रसाद अभिषेक ने इस भव्य कॉकटेल पार्टी में केक काट कर अपना जन्मदिन मनाया। केक कटने के बाद संतों ने पवित्र मंत्रोच्चारण करके उन्हें आशीर्वाद से अभिसिंचित किया । फिर उन्हें उपस्थित सभी लोगों ने बधाई एवं शुभकामनाओं की सौगात दी। इस दौरान मौजूद हर किसी ने उनकी लंबी उम्र व कार्यक्षेत्र में सफलता की कामना की। अशोक प्रसाद अभिषेक के जन्मदिन के अवसर पर उनकी कम्पनी के सहयोगियों ने भी बधाई दिया । इसके अलावा अशोक प्रसाद अभिषेक को जन्मदिन के अवसर पर उनके चाहने वाले, प्रशंसकों, उनके परिजनों ने भी उपस्थित होकर व फोन सहित अन्य संचार के माध्यमों से बधाई एवं शुभकामनाएं भेजी।

अशोक प्रसाद अभिषेक ने सभी प्रिय जनों से मिली शुभेच्छाओं के लिए सबका आभार जताया और कहा कि मेरे लिए मेरा जन्मदिन इस बार बेहद खास रहा और इसे खास बनाने वाले तमाम लोगों को मैं दिल से आभार प्रकट करता हूं। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद से मैं बेहद ही अभिभूत हूं और भरोसा दिलाना चाहता हूं कि आपसे हमारा यह रिश्ता सदा बना रहेगा।

निर्माता अशोक कुमार अभिषेक ने अभी हाल फिलहाल में ही भोजपुरी के तमाम बड़े बड़े अभिनेताओं के साथ फ़िल्म बनाने का ऐलान किया हुआ है। बहुत जल्द ही उनकी फिल्में फ्लोर पर जाने वाली हैं । जिनमें भोजपुरी के बड़े बड़े सुपरस्टार अभिनेता अभिनय करते हुए नजर आएंगे । अशोक कुमार अभिषेक ने बताया कि उन फिल्मों की प्रिप्रोडक्शन का काम बड़ी जोर शोर से चल रहा है । उनकी फिल्म में अभिनय कर रहे कलाकारों ने भी वीडियो कॉलिंग के माध्यम से जन्मदिन की बधाई दिया।

RELATED ARTICLES

Most Popular