Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeNewsआरक्षण की मांग के समर्थन को लेकर विधायक अम्बा प्रसाद पहुंची चौपारण...

आरक्षण की मांग के समर्थन को लेकर विधायक अम्बा प्रसाद पहुंची चौपारण !

2 नवम्बर को हज़ारीबाग में आयोजित महाजुटान कार्यक्रम को सफल बनाने का किया आग्रह

झारखंण्ड के ओबीसी वर्ग को 27 प्रतिशत आरक्षण मिले इसकी मांग को लेकर बड़कागांव विधायक अम्बा प्रसाद मुखर नजर आ रही है । इसे लेकर आगामी नवम्बर को हज़ारीबाग के जिला स्कूल के मैदान में ओबीसी वर्ग का महाजुटान होगा।

इसे सफल बनाने के लिए विधायक अम्बा प्रसाद ने बुधवार को चौपारण का दौरा किया। लोगों से आह्वान किया कि अपने हक और अधिकार के लिए महाजुटान कार्यक्रम का सफल बनाने के लिए अधिक से अधिक संख्या में हज़ारीबाग में पहुंचे । वहीं चौपारण पहुंचने पर जिला परिषद भाग 2 के संभावित उम्मीदवार महेंद्र साहू के नेतृत्व में क्षेत्र भ्रमण के दौरान महूदी चौक पर भव्य स्वागत किया गया।

 

विधायक अम्बा ने कहा कि झारखंण्ड में ओबीसी की आबादी 60 प्रतिशत से अधिक है लेकिन फिर भी आज तक राजनीतिक पार्टियों द्वारा ओबीसी समाज के 54 जातियों को छलने का कार्य किया है, पर अब वह समय आ गया है कि हमें अपने अधिकारों को लड़ कर लेना पड़ेगा। इसलिए आगामी 2 तारीख को हज़ारीबाग़ के महाजुटान कार्यक्रम में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर कार्यक्रम को सफल बनावें। वहीं उसके बाद विधायक अम्बा प्रसाद बरही विधायक निवास (चौपारण) पहुंची जहां विधायक पुत्र रवि अकेला द्वारा उनका स्वागत किया गया।

RELATED ARTICLES

Most Popular