Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeEntertainmentजर्मनी में छुट्टियां एन्जॉय कर रहीं एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रिआनी की यह तस्वीरें...

जर्मनी में छुट्टियां एन्जॉय कर रहीं एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रिआनी की यह तस्वीरें देख आप हो जायेंगे उनके दीवाने।

जर्मनी में छुट्टियां एन्जॉय कर रहीं एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रिआनी की यह तस्वीरें देख आप हो जायेंगे उनके दीवाने। देखिये यह मनमोहक तस्वीरें अभी।

जॉर्जिया एंड्रिआनी, जो कि टिनसेल शहर में हमारे पास सबसे प्यारी बॉलीवुड अभिनेत्रियों में से एक है, अक्सर अपने सभी प्रशंसकों का ध्यान आकर्षित करती है, जब भी वह शहर में घूमती है या अपनी छुट्टियों या गेटवे से अपनी कोई भी आश्चर्यजनक तस्वीरें छोड़ती है। जॉर्जिया एंड्रिआनी अपनी बहन के साथ जर्मनी में छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं।

जॉर्जिया ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर अपनी कई तस्वीरें डालीं, जहां वह पार्क में अपनी बहन के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं, और पिकनिक का आनंद ले रहे हैं।
जॉर्जिया इन तस्वीरों मे ड्रॉप-डेड गॉर्जियस लग रही हैं औरअभिनेत्री अपने आई एम वर्थ इट कलेक्शन से ऐस डिज़ाइनर रेनू टंडन और निकिता टंडन का एक सूक्ष्म पुष्प लंबा गाउन पहना है। जॉर्जिया की बोहो-शैली की पोशाक ने उनके प्रशंसकों का ध्यान आकर्षित किया, जिन्होंने ऑफ-व्हाइट रूपांकनों और उस पर सरल पैटर्न को पसंद किया। एक्सेसरीज़ की बात करें तो, अभिनेत्री ने एक आकर्षक दिखने वाली अंगूठी के साथ एक सॉटोइर-शैली का हार पहने हुए दिखाई दे रही है। न्यूड लिप शेड के साथ एक्ट्रेस ने अपने मेकअप को बेहद सिंपल रखा और अपने ग्लॉसी स्ट्रेट बालों को खुला छोड़ दिया।
तस्वीरों को साझा करते हुए जॉर्जिया बहुत खुशऔर साथ ही अभिनेत्री ने अपनी बहन सारा को भी जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने अपनी और अपनी बहन की प्यारी तस्वीरें साझा कीं, उनके द्वारा साझा किए गए बंधन के साथ अपने प्यार का इजहार किया।

देखिये तस्वीरें अभी
https://www.instagram.com/p/Cf61gzXqYBn/

हम अभिनेत्री की यात्रा की और तस्वीरें देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी अभिनेत्री इस साल श्रेयस तलपड़े अभिनीत “वेलकम टू बजरंगपुर” से बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular