Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeEntertainmentस्टाइलिश, बोल्ड ऑरेंज पैंटसूट में अभिनेत्री सेहनूर बॉस दे रही हैं लेडी...

स्टाइलिश, बोल्ड ऑरेंज पैंटसूट में अभिनेत्री सेहनूर बॉस दे रही हैं लेडी वाइब्स: देखें तस्वीरें

बॉलीवुड डीवाज़ को ट्रेंड-सेटर के नाम से भी जाना जाता है. वे हमेशा अपने बेस्ट लुक मे दिखते हैं, चाहे वह ब्रंच के लिए बेसिक आरामदेह पोशाक हो या अवार्ड शो या रैंप वॉक के लिए ड्रेसियर पहनावा हो. और अभिनेत्री सेहनूर भी इसका कोई अपवाद नहीं है. उन्होंने अपनी हॉटनेस और स्वीटनेस के मिश्रण से दर्शकों पर अमिट छाप छोड़ी है. वह स्टाइल और क्यूटनेस का परफेक्ट कॉम्बिनेशन हैं.

अभिनेत्री ने पवन सिंह के साथ प्रपंच में अपने प्रदर्शन और असीम रियाज़ के साथ “बदन पे सितारे” गाने से प्रशंसा और पहचान हासिल की है. सेहनूर टॉलीवुड पर अपनी छाप छोड़ने और अपने पहले कभी न देखे गए प्रदर्शन से अपने सभी प्रशंसकों को चकित करने के लिए एकदम तैयार है.

जैसा कि हम फैशन के बारे में बात करते हैं, ब्लेज़र को ब्रैलेट के साथ पेयर करना लंबे समय से फैशन में है. अभिनेत्री सेहनूर की ऐसी दिलकश तस्वीरें इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं, जहा एक्ट्रेस को अपने सोफे पर बैठकर बॉस लेडी की तरह कैमरे के लिए पोज देते हुए देखा गया.

अभिनेत्री को सफेद रंग के फ्लोरल ब्रालेट के साथ नारंगी रंग का पैंटसूट पहने देखा गया. उसने अपने बालों को साइड पार्टीशन मई रखा, जहासे उसके हाइलाइट्स अच्छेसे नजर आ रहे थे.परफेक्ट कंटूर, कुछ ब्लश और हल्के गुलाबी रंग की लिपस्टिक के साथ उन्होंने मिनिमल मेकअप लुक कैर्री किया.

सेहनूर ने अपनी आँखों पर थोड़ा काजल और मस्कारा लगाया, जिससे उनकी आखे और चमकीली हुई. उन्होंने गोल गोल्डन हूप इयररिंग्स और ब्राइट रेड नेल पॉलिश से अपने लुक को पूरा किया. अभिनेत्री ने पोज़ देते वक्त सीधे कैमरा मे देखा, वोह हमे एकदम बोस्स्य वाइब्स देता है. हम निश्चित रूप से कह सकते हैं कि सेहनूर बेहद आकर्षक लग रही थीं.

देखिये तस्वीरें अभी

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by The News Liners (@thenewsliners)

हम कह सकते हैं कि वह अपने स्टनिंग लुक्स से बॉस लेडी वाइब्स दे रही हैं. काम के मोर्चे पर, सेहनूर को हाल ही में भोजपुरी फिल्म “प्रपंच” में देखा गया था, जिसमें उन्होंने पवन सिंह के साथ अभिनय किया था. अभिनेत्री निर्माता आदिपुडी पद्मनाभ रेड्डी के साथ तेलुगु में अपनी शुरुआत करने के लिए भी तैयार है, अधिक विवरण जल्द ही सामने आएंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular