Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeLatestLockupp Update ! पायल रोहतगी ने जीशान खान से माफी मांगी

Lockupp Update ! पायल रोहतगी ने जीशान खान से माफी मांगी

Lockupp Update ! पायल रोहतगी ने जीशान खान से माफी मांगी कहा ‘मैं किसी धर्म से नफरत नहीं करती ’! मुन्नवर से कहा ‘अपने फैंस से कहो मुझे माफ कर दे ’ पर मुन्नवर किया इंकार !

पायल रोहतगी और जीशान खान के बीच हुए झगड़े ने बहुत उग्र रूप ले लिया ,इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता हैं कि पायल ने हाल ही में इविक्शन से बचने के बाद मुस्लिम भाइयों से माफी मांगी और अब पायल ने जीशान के साथ हुए उनके लड़ाई पर माफी मांगी ।

पायल ने जीशान से कहा,” मुझे माफ कर दो “

पायल को एक खास टास्क दिया गया था जहां उन्हें जीशान के अगल–बगल में रहना था । तब पायल ने जीशान से माफी मांगी और कहा ” मुझे माफ कर दो अगर तुम्हे मेरी कोई भी बात बुरी लगी हो। मुझें भड़काया गया था । मुझे आजमा फलाह अच्छी लगती हैं पर मैं उसे रोकूंगी अगर वो कुछ गलत करेगी । कल मुझे बहुत बुरा लगा जब तुमने मुझे बिंबो बोला। जैसा कंगना ने दूसरे दिन कहा था कि आप मुझसे सहमत या असहमत भी हों सकते हो। पर मैं बहुत दुखी हुई । मैं कभी किसी धर्म के खिलाफ नहीं रही हूं”।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

जीशान को नहीं समझ आई पायल की माफी 

पायल ने आगे ये भी कहा कि” मैं ऐसे सोसायटी में रहती हूं जहा पर 90 प्रतिशत से ज्यादा मुस्लिम परिवार रहते हैं । मेरी छवि को ऐसे दिखाया जा रहा हैं कि मैं इस धर्म से नफरत करती हु। लेकिन मैं किसी धर्म से नफरत नहीं करती।” तब जीशान कहते हैं “तुमने कुछ ऐसी बातें कही जो मेरी लिए ठीक नहीं थी । मैं ये भी नही जानता कि तुम मुझे क्या कह रही हो.”

पायल, हमे मिलकर वेस्ट के खिलाफ लड़ना चाहिए न कि एक दूसरे के

फिर पायल, जीशान की बात पर जवाब देते हुए कहती हैं ” साल 1947 में, भारत का विभाजन हुआ। जहा पूर्व पाकिस्तान और पश्चिम पाकिस्तान बने। ये सब नहीं होना चाहिए था क्योंकि हम सब एक हैं। हमे मिलकर वेस्ट के खिलाफ लड़ना चाहिए न कि एक दूसरे के। मैं तुमसे नफरत नहीं करती। जो मैं अपने तरीके से कहने की कोशिश कर रही हूं.”

पिछले हफ्ते पायल और जीशान में एक बुरी लड़ाई देखने को मिली थी कि देश में हलाल मीट पर बैन लगाना चाहिए या नहीं ।

पायल ने मुन्नवर के सामने हाथ जोड़े 

खैर इसके बाद पायल , मुन्नवर के पास जाती हैं जहां पर वो उनसे विनती करती हैं कि वो अपने फैंस से कहें की आगे चलकर पायल के हलाल मीट पर दिए हुए बयान पर कोई हंगामा न खड़ा करें। पायल ने कहा, ” प्लीज उन्हें कहो कि बात को जाने दे और कहो कि मुझे माफ कर दे . ताकि आगे चलकर में किसी कानूनी मुसीबत में ना फंसू। मेरे खिलाफ कोई केस दायर न हो, इस बात का आश्वासन दिला दो, ये सब कैमरे के सामने अपने फैंस से कह दो ,”

मुन्नवर ने पायल का साथ देने से किया इंकार

हालांकि पायल की इस विनती को मुनव्वर ने खारिज कर दिया ,ये कहते हुए कि ,” जो मेरे चाहनेवाले हैं उसमें से 30 प्रतिशत ही मुस्लिम हैं। उस दिन, उस चर्चा में मैंने तुमसे कहा था तुम जो कर रही हों और जो कर रही हों वो गलत हैं, और आज मैंने तुम्हारा साथ दिया या ऐसा कुछ कहा जो तुम कह रही हो तो ऐसा लगेगा कि मैं अपनी बात का खंडन कर रहा हूं .”

हाल ही में पायल ने मुस्लिम भाईयो से माफी मांगी थी 

वैसे पायल ने मुस्लिम भाइयों से माफी मांगी थी ये कहकर ,” नमस्ते मैं हूं पायल रोहतगी, मैं हाथ जोड़कर माफी मांगती हूं अगर किसी के भावनाओं को मैंने हर्ट किया. एक कम्युनिटी के भावनाओं को अगर मैने हर्ट किया। मैं गुजारिश करती हूं कि इस बात का कोई मुद्दा न बनाए और मुझे उम्मीद हैं कि ये मसला इस शो में ही खत्म हो गया हो,”

RELATED ARTICLES

Most Popular