Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeLatestजानिए अनीश अब्बासी- क्या है और करते क्या है !

जानिए अनीश अब्बासी- क्या है और करते क्या है !

इतनी कम उम्र के अनीश अब्बासी दिल्ली एनसीआर के सबसे जमीनी युवा आइकन है!

युवाओं के बीच बेहद लोकप्रिय व्यक्तित्व अनीश अब्बासी दिल्ली भाजपा के सबसे मजबूत मुस्लिम युवा नेता हैं और वह बॉडी बिल्डर, उद्यमी, सामाजिक कार्यकर्ता है। दिल्ली एनसीआर के युवा आइकन होने के अलावा भाजपा के दिल्ली प्रदेश अल्पसंख्यक मोर्चा में मंत्री भी हैं। हाल ही में उन्हें भाजपा दिल्ली अल्पसंख्यक मोर्चा का मंत्री नियुक्त किया गया है। वह सामाजिकता और दूसरों की सहायता करने की अपनी क्षमता के लिए जाने जाते हैं। उनका असली नाम “अनीश मोहम्मद” है। अनीश अब्बासी के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं और वह नई दिल्ली के मंडोली के रहने वाले हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anish abbasi (@anishabbasi_)

अनीश अब्बासी एक परिष्कृत विनम्र परिवार से आते हैं। वह एक शानदार जीवन शैली जीते हैं और अक्सर उन्हें दूसरों का समर्थन करते देखा जाता है। लॉकडाउन के दौरान काफी लोगों की मदद करते देखा है और उनकी जरूरतों को पूरा करते देखा गया है। “जैसे कि निरंतर कोरोना महामारी में, भोजन से लेकर अस्पताल में भर्ती होने, ऑक्सीजन और दवा तक सब कुछ।

वह दिल्ली एनसीआर में समाज के हर वर्ग के साथ खड़े रहते है और प्रधान मंत्री योजना, भारत के प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी के काम का लाभ प्रदान करने और समाज के हर वर्ग को उनके समग्र विकास में सहायता करने का प्रयास करता है। वो सरकार की सभी योजनाओं को हर घर-घर लेकर जाते है और युवाओं के लिए रोज़गार में बहुत मदद करते है इसके साथ ये सभी युवाओं की ज़रूरतों में हमेशा उनके साथ खड़े भी रहते है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anish abbasi (@anishabbasi_)

अनीश फिटनेस के दीवाने हैं जो रोजाना जिम में वर्कआउट करते हैं। अनीश एक लीडर होने के साथ-साथ एक फैशन डिजाइनर भी हैं। वह “पेसिफिक डिज़ाइनर” नामक एक थोक परिधान कंपनी के मालिक है और उसका संचालन करते है, जो पूरे भारत में थोक मूल्यों पर अपने वस्त्र बेचती है। इसके अलावा, वह कुछ मशहूर हस्तियों और राजनेताओं के लिए कपड़े डिजाइन करते है।

अनीश ब्राउन शुगर कैफे के मालिक भी हैं, जो दिल्ली एनसीआर में रेस्तरां कैफे उद्योग में प्रसिद्ध है। इसके अलावा, वह दिल्ली एनसीआर में एक प्रतिष्ठित सुरक्षा गार्ड कंपनी, बिज़र्ड सिक्योरिटी सॉल्यूशन प्राइवेट लिमिटेड के मालिक है और उसका संचालन करते है। अनीश अब्बासी सबसे विश्वसनीय राजनीतिक नेताओं में से एक हैं जो निर्णय लेने में सक्षम हैं और अधिक अच्छे के लिए काम करने के लिए प्रतिबद्ध हैं जो इतनी कम उम्र में एक अच्छे व्यवसायी व्यक्ति के लिए एक नेता की भूमिका निभाते हैं।

अनीश अब्बासी के बारे में अधिक जानें के लिए उनके वेबसाइट पर जाए : AnishAbbasi.com
Social Media
Twitter: Anish Abbasi
Facebook: Anish Abbasi
Instagram: Anish Abbasi

RELATED ARTICLES

Most Popular