Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeLatestबड़ा बाजार यूथ विंग ने मनाया शहीद दिवस

बड़ा बाजार यूथ विंग ने मनाया शहीद दिवस

भारत माता की जय,जय हिंद की जयकारों से गूंज उठा बड़ा बाजार चौक

हजारीबाग के बड़ा बाजार चौक स्थित बड़ा बाजार यूथ विंग के द्वारा बुधवार को शहीद दिवस के रूप में भारत माता के वीर सपूत भगत सिंह, राजगुरु एवं सुखदेव के पुण्यतिथि पर वीर सपूतों की तस्वीर पर पुष्पांजलि अर्पित कर शहीद दिवस मनाया। भारत माता की जय, जय हिंद जैसे अनेकों नारे लगाकर लोगों ने भारत माता के वीर सपूत को नमन किया।

शहीद भगत सिंह सच्चे और उनके साथी सच्चे राष्ट्रभक्त थे: भैया अभिमन्यु प्रसाद

सर्वप्रथम बड़ा बाजार यूथ विंग के संरक्षक भैया अभिमन्यु प्रसाद, बड़ा बाजार यूथ विंग के अभिभावक स्वरूप प्रदीप जैन, सुरेंद्र खण्डेलवाल एवं रामचंद्र केसरी के द्वारा पुष्पांजलि अर्पित कर कार्यक्रम विधिवत रूप से प्रारंभ किया गया।

कार्यक्रम को सफल बनाने में विशाल खंडेलवाल, अमर जैन विनायका, रितेश खंडेलवाल, संजय डिश, अतिशय जैन का सहयोग रहा।

ये भी पढ़े: समाजसेवी राकेश पांडेय ने जनता को मुफ्त में दिखाई ‘द कश्मीर फाइल्स’

बड़ा बाजार यूथ विंग के संरक्षक भैया अभिमन्यु प्रसाद ने कहा कि शहीद भगत सिंह सच्चे और उनके साथी सच्चे राष्ट्रभक्त थे साथ ही कहा कि युवाओं को उनके दिखलाए गए मार्ग पर चलकर राष्ट्रीय निर्माण में अपना योगदान देना चाहिए।

देश की हर पीढ़ी के लिए प्रेरणा स्रोत बना रहेगा इन सपूतों का बलिदान: विशाल खण्डेलवाल

अध्यक्ष विशाल खंडेलवाल ने कहा कि देश की हर पीढ़ी के लिए प्रेरणा स्रोत बना रहेगा इन सपूतों का बलिदान साथ ही कहा की आज ही के दिन अंग्रेजी हुकूमत ने साल 1931 में भगत सिंह राजगुरु सुखदेव को फांसी के फंदे पर चढ़ा दिया था ऐसे वीर शहीदों को भारत नमन करता है।

देश की युवा पीढ़ी हमेशा इन तीनों को अपने आदर्श के रूप में देखेगी: अमर जैन विनायका

सचिव सह कोषाध्यक्ष अमर जैन विनायका ने कहा कि देश की युवा पीढ़ी हमेशा इन तीनों को अपने आदर्श के रूप में देखेगी साथ ही कहा कि देश के इन महान बेटों के बलिदान को देश को कभी नहीं भूलने वाला है।

ये भी पढ़े: प्रखंड स्तरीय किसान संगोष्ठी आयोजित

मौके पर भैया अभिमन्यु प्रसाद, प्रदीप जैन, सुरेंद्र खंडेलवाल, रामचंद्र केसरी, पप्पू जोहरी, प्रविंद्र सिंह उर्फ बंटी, रामेश्वर साव, विशाल खंडेलवाल, अमर जैन विनायका, रितेश खंडेलवाल, नीतिश चंद्र, संजय कुमार डिश, अशोक जैन, अतिशय जैन, अजय यादव सहित कई लोग मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular