Saturday, September 21, 2024
Google search engine
HomeEntertainmentबॉलीवुड दिवा बिपाशा बसु ने पति को बर्थडे पर किया सरप्राइज, करण...

बॉलीवुड दिवा बिपाशा बसु ने पति को बर्थडे पर किया सरप्राइज, करण सिंह ग्रोवर यह सब देखकर खुश हुए

मुंबई। बिपाशा बसु के पति करण सिंह ग्रोवर 40 साल के हो गए हैं। उनका जन्म 23 फरवरी 1982 को दिल्ली में हुआ था। पति के बर्थडे के मौके पर बिपाशा ने शानदार सरप्राइज पार्टी रखी, जिसे देखकर करण खुशी से झूम उठे। अपने बर्थडे के मौके पर करण ने केक काटा और मेहमानों और दोस्तों के साथ मस्ती की। बिपाशा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर करण की पार्टी की ढेर सारी तस्वीरें शेयर की हैं. साथ ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें सरप्राइज पार्टी में पहुंचे करण को यकीन नहीं हुआ और उन्होंने अपने दोनों हाथों से अपना चेहरा छुपाना शुरू कर दिया. बिपाशा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- प्यार भरे चेहरों को देखने की खुशी और गले लगने की ताकत यानी खुशी। #Happybirthdaymonkeyprince #आभारी #धन्य। फैंस के साथ सेलेब्स करण को उनके इस पोस्ट पर बधाई दे रहे हैं.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu)

लाइमलाइट से दूर है कपल

आपको बता दें कि करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु लंबे समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं। दोनों लाइमलाइट से दूर अपनी पर्सनल लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं। आपको बता दें कि बिपाशा करण की तीसरी पत्नी हैं। इससे पहले उन्होंने श्रद्धा निगम और जेनिफर विंगेट से शादी की थी। बिपाशा-करण की पहली मुलाकात फिल्म अलोन के सेट पर हुई थी। कुछ महीनों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद बिपाशा ने शादी कर ली। बिपाशा करण से चार साल बड़ी हैं। हाल ही में उन्होंने बताया कि करण से शादी के लिए अपने परिवार को मनाने के लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ी थी, क्योंकि करण की दो शादियां टूट चुकी थीं. इस वजह से उनके परिवार वाले इस शादी के खिलाफ थे।

करण को दामाद नहीं बनाना चाहते थे माता-पिता

बिपाशा बसु ने बताया था- मैंने अपने माता-पिता से कहा था कि जिस तरह का रिश्ता मैं लंबे समय तक चला था। वह उसकी शादी से बहुत बड़ा था। मैंने सिर्फ कागज के एक टुकड़े पर हस्ताक्षर नहीं किए हैं। तो यह मुझे उससे अलग कैसे बनाता है? रिश्ता खत्म होने के बाद दिल टूट जाता है लेकिन समय के साथ चीजें बेहतर होने लगती हैं। सबका अपना-अपना सफर होता है और किसी के लिए भी ये कहना बहुत आसान होता है कि ओह.. ये तीसरी शादी है. नहीं करेंगे.. तलाक हो जाएगा। हालांकि, बाद में उनके माता-पिता मान गए और दोनों ने 2016 में शादी कर ली।

करण सिंह ग्रोवर टीवी सीरियल सोलह श्रृंगार, दिल मिल गए, फैमिली, जरा नचके दिखा और क़ुबूल है में काम कर चुके हैं। इसके अलावा वह अलोन, हेट स्टोरी 3 जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। करण को पहचान सीरियल क़ुबूल है से मिली। 2018 में करण ने कसौटी जिंदगी की 2 से कमबैक किया था। इसमें उन्होंने ऋषभ बजाज का किरदार निभाया था। हालांकि यह शो भी कुछ दिनों बाद बंद कर दिया गया था।

RELATED ARTICLES

Most Popular