Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeNewsकांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कई जगहों पर मनाया विधायक अंबा प्रसाद का जन्मदिन

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कई जगहों पर मनाया विधायक अंबा प्रसाद का जन्मदिन

बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद के जन्मदिन के अवसर पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने काफी धूमधाम से विधायक का जन्मदिन मनाया.पूरे विधानसभा क्षेत्र में बड़े-बड़े होर्डिंग लगाकर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी गई. हजारीबाग कांग्रेस कार्यालय मे जिला अध्यक्ष अवधेश कुमार सिंह की अध्यक्षता में जन्मदिन मनाया गया, वही रांची आवास में महानगर कांग्रेस की ओर से कुमार रोशन की अध्यक्षता में सैकड़ों कार्यकर्ताओं के बीच जन्मदिन मनाई गई.

WhatsApp Image 2022 02 16 at 6.24.38 PM

हजारीबाग स्थित आवास में भी सैकड़ों की संख्या में पहुंचे कार्यकर्ताओं ने विधायक अंबा का जन्मदिन मनाया, मौके पर विधायक अंबा प्रसाद ने केक काटकर उपस्थित लोगों के साथ अपना जन्मदिन के अवसर पर खुशी जाहिर की एवं केक खिलाया. बड़कागांव कांग्रेस कार्यालय में प्रखंड कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विशेश्वर नाथ चौबे की अध्यक्षता में कार्यक्रम आयोजित किया गया वही केरेडारी कांग्रेस कार्यालय में रविंद्र गुप्ता एवं सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने विधायक का जन्मदिन मनाया.

 

पतरातू प्रखंड मे प्रखंड कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष योगेंद्र सिंह खरवार समेत कई लोगों ने विधायक अंबा प्रसाद की मौजूदगी में जन्मदिन मनाया एवं ढेरों शुभकामनाएं दी. इस अवसर पर विधायक अंबा प्रसाद ने कहा कि क्षेत्र के कार्यकर्ताओं एवं लोगों के जनता का यही स्नेह एवं प्यार ही मुझे क्षेत्र के विकास कार्य करने में और ऊर्जा दिलाती है. मेरे लिए यह गर्व की बात है कि विभिन्न जगह में दूर-दूर से आए लोगों एवं कार्यकर्ताओं ने मेरे जन्मदिन के अवसर पर इतना प्यार और स्नेह दिया है वह काफी गर्व की बात है और मैं सभी लोगों को धन्यवाद देती हूं.

इस अवसर पर अवधेश सिंह, कुमार रोशन, विशेश्वर नाथ चौबे, रविंद्र कुमार गुप्ता, योगेंद्र सिंह खरवार, चंदन गुप्ता, बाबर खान, एस् तबस्सुम, शमशेर आलम, अनिल नायक, रमेश बेदिया, हसीब अंसारी,जयंत तूरी, आनंद कुमार समेत कई लोग मौजूद थे.

RELATED ARTICLES

Most Popular