Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeNews"हिजाब गर्ल मुस्कान" के नाम से मेरी तस्वीर वायरल करने की बीजेपी...

“हिजाब गर्ल मुस्कान” के नाम से मेरी तस्वीर वायरल करने की बीजेपी की साजिश : विधायक अंबा

बड़कागांव: कर्नाटक के हिजाब मामले की कड़ी में एक फोटो तेजी से वायरल हो रहा है। इस फोटो में कांग्रेस विधायक अंबा प्रसाद और राहुल गांधी एक साथ नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस फोटो को वायरल कर आरोप लगाया है कि यह लड़की कर्नाटक में हिजाब पहने प्रदर्शनकारियों का प्रतिवाद करने वाली ‘मुस्कान खान’ है।

इस पर टिप्पणी करते हुए झारखंड के बड़कागांव विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक अंबा प्रसाद ने बताया है कि वह “मुस्कान खान” नहीं बल्कि मेरी आदरणीय राहुल गांधी जी से मुलाकात के दौरान की फोटो है। उन्होंने इस संबंध में कहा कि बीते 8 फरवरी को झारखंड के सभी सांसदों, विधायकों तथा कांग्रेस के नेता दिल्ली में राहुल गांधी से मुलाकात थी और वायरल किए जा रहे तस्वीर उसी दिन की है।

 

अंबा प्रसाद ने कहा कि वायरल किए जा रहे तस्वीर के पीछे की साजिश बीजेपी आईटी सेल द्वारा रची गई है। मेरी फोटो को वायरल करके कर्नाटक की हिजाब गर्ल बता कर कलह फैलाने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि हमारी कांग्रेस पार्टी में सब को सम्मान और अधिकार है चाहे वह भगवा वस्त्र हो या हिजाब। वही विधायक अंबा प्रसाद ने झारखंड पुलिस से निवेदन किया है कि ऐसे फेंक कमेंट करने वाले ट्वीट पर कार्रवाई करें।

RELATED ARTICLES

Most Popular