Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeBusiness20 सूत्री कार्यालय का उद्घाटन सह सम्मान समारोह

20 सूत्री कार्यालय का उद्घाटन सह सम्मान समारोह

शुक्रवार को बिरनी प्रखंड मुख्यालय में बीससुत्री कार्यालय का उद्घाटन के साथ सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. संयुक्त रुप से फीता काटकर कार्यालय का उद्घाटन किया गया वहीं सभागार में सम्मान समारोह का आयोजन की गई जहां नव मनोनीत अध्यक्ष उपाध्यक्ष और सदस्यों को बारी-बारी से माल्यार्पण के साथ बुके देकर स्वागत की गई.

बिरनी BDO सुनील वर्मा, बिरनी प्रखंड खाद आपूर्ति अरुण दास, सरिया 20 सूत्री अध्यक्ष रघुनंदन यादव, बिरनी 20 सूत्री अध्यक्ष एतवारी वर्मा, उपाध्यक्ष प्रमोद कुमार राय, मजीद अंसारी, रामकृष्ण वर्मा, सुखदेव दास, अर्जुन मंडल, असलम मालिक, मो० मुस्लिम अंसारी, बीससुत्री के सदस्यगण मौजूद थे.

इस मौके पर इकबाल अंसारी ने कहा राज्यपाल का अध्यादेश बीससुत्री गठन जारी किया गया है 20 सूत्री अध्यक्ष सरकार के एक अंग बन गए हैं निश्चित रूप से यह अपनी जिम्मेवारी को अब निभाएंगे छोटे-मोटे काम को पहल करने के साथ जो नियम कानून के दायरे से बाहर है उसे भी समझा-बुझाकर जनता की हर काम को आपसी समन्वय बनाकर निपटाने का प्रयास करेंगे.

वही 20 सूत्री अध्यक्ष एतवारी वर्मा ने कहा हेमंत सरकार को मैं अपनी ओर से हार्दिक बधाई देना चाहता हूं जिन्होंने मुझ पर इतनी बड़ी जिम्मेवारी सौंपी है सरकार ने जो मुझे जिम्मेवारी सौंपी है उस जिम्मेवारी पर पूरी खरा उतरने का प्रयास करूंगा मैं जनता के हर काम को निपटाने का अथक प्रयास करूंगा. उपाध्यक्ष प्रमोद कुमार राय ने कहा कि सरकार की ओर से मुझे जो पद सौंपा गया है मैं उस पद पर पूरी विश्वास के साथ अपनी दायित्व निर्वहन करने का प्रयास करूंगा. इस मौके पर सेकड़ो लोग उपस्थित रहे.

RELATED ARTICLES

Most Popular