Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeNewsपीड़ित के परिजनों से मिले प्रदेश BJP मीडिया सह प्रभारी रंजीत चन्द्रवंशी,...

पीड़ित के परिजनों से मिले प्रदेश BJP मीडिया सह प्रभारी रंजीत चन्द्रवंशी, कहा हत्यारों को मिले फांसी की सजा

बरही के दुलमाहा में हुई रूपेश पांडेय हत्याकांड के बाद गुरुवार को भाजपा के प्रदेश सह मीडिया प्रभारी रंजीत चंद्रवंशी स्व रूपेश पांडेय के आवास करियातपुर नईटांड़ पहुंचे। उन्होंने पीड़ित परिवार को इस दुःख की घड़ी में विवेक धारण करने की बात कही। उन्होंने कहा कि रूपेश सिर्फ आपका बेटा नही था, हमलोगों का भी भाई था। उनके हत्यारों को फांसी की सजा मिलेगी एवं हमसब को न्याय मिलेगा। श्री चंद्रवंशी ने कहा कि यह प्रदेश सरकार की उदासीनता है कि घटना के इतने दिन बीत जाने के बाद भी अब तक दोषियों की गिरफ्तारी नही हो पायी है। प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा भी अब तक इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की गई है। इससे स्पष्ट है कि इस मामले में प्रदेश सरकार उदासीन है, उसे जागना होगा अन्यथा हमलोग चुप नही बैठेंगे। उन्होंने बताया कि मॉब लिंचिंग के तहत रूपेश पांडेय की हत्या हुई है। कई सफेदपोश मामले को दबाने में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि यथाशीघ्र अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए और फास्ट ट्रैक कोर्ट के तहत सुनवाई हो।

उन्होंने पीड़ित परिवार को बताया कि मामले में भारतीय जनता पार्टी के माननीय प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश सदन में रहते हुए पल पल की जानकारी ले रहे हैं। साथ ही नेता विधायक दल बाबूलाल मरांडी ने भी मामले में परिजन को 1 करोड़ की मुवावजा व हत्यारों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग किया है। साथ ही उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास शुक्रवार को बरही आकर पीड़ित परिवार से मिलेंगे।

पीड़ित परिवार से मिलने के क्रम में रूपेश पांडेय के पिता सिकंदर पांडेय, चाचा नागेंद्र पांडेय, अनिल पांडेय, विहिप जिला सह मंत्री गुरुदेव गुप्ता, कमलशंकर पंडित, रंजीत पांडेय, सागर कुमार, रिंकू साव, कुलदीप कुमार, अरविंद कुमार, किशोरिमोहन पांडेय, सुरेश पांडेय, जीवन महतो, टुन्ना चन्द्रवंशी, दिलीप कुमार, सेनु पांडेय समेत अन्य उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular