Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeBusinessबैंक कर्मचारियों की बदसलूकी से खफा हैं BOI खाताधारक

बैंक कर्मचारियों की बदसलूकी से खफा हैं BOI खाताधारक

विष्णुगढ़ के बैंक ऑफ इंडिया शाखा में खाताधारक इन दिनों बैंककर्मियों के रवैए के काफी क्षुब्ध हैं। बैंककर्मियों द्वारा आए दिन ग्राहकों के साथ दुर्व्यवहार की शिकायतें मिल रही है। अपनी हीं जमा पूंजी को निकालने में ग्राहकों को जलील होना पड़ता है। खासकर महिला ग्राहकों के साथ काफी परेशानी होती है। घंटों कतार में खड़े रहने के बावजूद कर्मी ऐसा व्यवहार करते हैं जैसे उनकी अपनी जमापूंजी को कोई मांग रहा हो।

ग्राहकों का कहना है कि बीओआई अपने आदर्श वाक्य रिश्तों की जमापूंजी को तार-तार कर रहे हैं। बैंककर्मियों के दुर्व्यवहार से क्षुब्ध होकर कई खाताधारकों ने तो बीओआई से खाता बंद करने तक का मन बना लिया है। विष्णुगढ़ के अखाड़ा चौक निवासी खाताधारक विष्णु कुमार ने ग्राहकों के साथ आए दिन हो रहे जलालत एवं दुर्व्यवहार को लेकर शाखा प्रबंधक समेत बैंक के वरीय अधिकारियों को ईमेल के माध्यम से अवगत कराते हुए कार्रवाई की मांग की है। कहा है कि बीओआई विष्णुगढ़ शाखा के कई कर्मियों का व्यवहार काफी अशिष्ट है। आए दिन कई ग्राहकों को शाखा में बैंककर्मी अपमानित एवं बदसलूकी करते हैं। वहीं, कुछ रसूखदार लोग केबिन में दाखिल होकर अपना काम शीघ्र करवा लेते हैं।

शिकायतकर्ता ने वरीय अधिकारियों से मांग की है कि शाखा का औचक निरीक्षण करते हुए सीसीटीवी फुटेज की जांच कर संबंधित कर्मियों पर सख्त विभागीय कार्रवाई की जाए। इस संबंध में शाखा प्रबंधक अजय यादव ने पूछे जाने पर कहा कि मेरे और मेरे सभी बैंककर्मियों का आचरण शिष्ट है। एक ग्राहक की शिकायत ईमेल के माध्यम से मिली है। शिकायतकर्ता को इसका रिप्लाई भेजा जाएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular