Tuesday, September 24, 2024
Google search engine
HomeHindiमातृत्व की अनोखी कहानी पेश करेगी "मातृ देवो भवः", मुहूर्त मुम्बई में...

मातृत्व की अनोखी कहानी पेश करेगी “मातृ देवो भवः”, मुहूर्त मुम्बई में सम्पन्न

मुंबई – भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे सफल और सुपरहिट अभिनेत्री आम्रपाली दुबे की नई फिल्म “मातृ देवो भवः” का मुहूर्त आज मुंबई में धूमधाम से संपन्न हुआ। इस फिल्म की शूटिंग 25 सितंबर से उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर में शुरू होगी।

फिल्म में आम्रपाली दुबे मुख्य भूमिका निभाएंगी। मुहूर्त के मौके पर निर्देशक मछिंद्र चाटे ने कहा कि “मातृ देवो भवः” एक बेहद खूबसूरत फिल्म होगी, जो परिवार के भीतर विभिन्न विचारधाराओं वाले लोगों के आपसी तालमेल और संघर्ष को दर्शाएगी। फिल्म में रिश्तों के उतार-चढ़ाव और उनकी गहराई को दिखाया जाएगा।

इस फिल्म में मां की ममता को प्रमुखता से उभारा जाएगा, जिसमें यह दिखाया जाएगा कि किस तरह एक मां अपने सपनों का त्याग करके भी अपने बच्चों की खुशी के लिए हर कठिनाई का सामना करती है। फिल्म में इमोशन, रोमांच और भरपूर मनोरंजन का मिश्रण दर्शकों को देखने को मिलेगा। आजकल की टिपिकल फिल्मों से हटकर यह फिल्म एक नई पहचान स्थापित करेगी और इसे मातृशक्ति पर आधारित एक अलग प्रयोग के रूप में देखा जाएगा।

फिल्म के निर्माता-निर्देशक मछिंद्र चाटे ने “मातृ देवो भवः” के लिए एक अनूठी कहानी चुनी है, जिसे लेखक सभा वर्मा ने लिखा है। यह कहानी प्यार, संस्कार, जिम्मेदारी और इमोशन का अनोखा मिश्रण है, जो दर्शकों के लिए सरप्राइजिंग एलिमेंट साबित होगी। यह फिल्म पारंपरिक पारिवारिक संघर्षों से हटकर मां की ममता की अतुल्य कहानी प्रस्तुत करेगी।

देवयानी मूवीज के बैनर तले बन रही इस फिल्म में संगीतकार साजन मिश्रा ने संगीत दिया है, और छायांकन का जिम्मा फिरोज खान पर है। फिल्म के एक्शन दृश्यों को फाइट मास्टर हीरा यादव द्वारा निर्देशित किया जाएगा, जबकि नृत्य निर्देशन आकाश सेठी करेंगे। प्रोडक्शन हेड सागर शेलखे हैं।

फिल्म “मातृ देवो भवः” में आम्रपाली दुबे के साथ डॉ. महेश कुमार, मनोज टाइगर, संजय पांडेय, लोटा तिवारी, देव सिंह, अनूप अरोड़ा, स्वीटी सिंह राजपूत, रम्भा साहनी, और बबलू खान नजर आएंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular