Monday, September 23, 2024
Google search engine
HomeHindiमास्क टीवी पर 'जेम्स एंड ऐलिस' का हिंदी संस्करण बना दर्शकों का...

मास्क टीवी पर ‘जेम्स एंड ऐलिस’ का हिंदी संस्करण बना दर्शकों का फेवरेट!

मास्क टीवी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इन दिनों दक्षिण भारतीय सुपरहिट फिल्म ‘जेम्स एंड ऐलिस’ का हिंदी वर्जन धमाल मचा रहा है। स्ट्रीमिंग के साथ ही यह मलयालम फिल्म शानदार प्रदर्शन कर रही है और दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया प्राप्त कर रही है। इस फिल्म में प्रमुख भूमिका निभा रहे पृथ्वीराज सुकुमारन, न केवल दक्षिण भारत बल्कि पूरे देश के सुपरस्टार हैं। उनकी अभिनय क्षमता को दुनियाभर में फैले प्रशंसक सराहते हैं।

मास्क टीवी ओटीटी की चैनल प्रोड्यूसर मानसी भट्ट ने बताया कि न केवल पृथ्वीराज की ‘जेम्स एंड ऐलिस’ बल्कि सीनियर सुपरस्टार ममूटी की हिट फिल्म ‘टोपिल जोप्पन’ भी हिंदी में प्रसारित की गई है। टैग प्रोडक्शन के प्रोड्यूसर अंजु भट्ट और चिरंजीवी भट्ट द्वारा इस फिल्म का हिंदी रूपांतरण मास्क टीवी पर रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा था।

इन दोनों फिल्मों के माध्यम से दर्शक अपने पसंदीदा सुपरस्टार्स की फिल्मों का हिंदी में आनंद ले सकते हैं। ‘जेम्स एंड ऐलिस’ में पृथ्वीराज के साथ वेदिका, सिजॉय वर्गीज़, साई कुमार और कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार विशेष भूमिका में नजर आएंगे। सुजीत वासुदेव द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म की सिनेमेटोग्राफी भी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है।

वहीं, ‘टोपिल जोप्पन’ में ममूटी के साथ ममता मोहनदास और एंड्रिया जेरेमिया की भूमिकाएं भी सराहनीय रही हैं। जॉनी एंथनी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का संगीत विद्यासागर ने दिया है। टैग प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इन दोनों फिल्मों को दर्शक मास्क टीवी पर खूब देख रहे हैं, और यह स्ट्रीमिंग के बाद ट्रेंड में भी आ गई हैं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular