Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeNewsयूपी चुनाव 2022: भाजपा घोषणापत्र समिति के सदस्य जुटाएंगे आम जनता से...

यूपी चुनाव 2022: भाजपा घोषणापत्र समिति के सदस्य जुटाएंगे आम जनता से सुझाव, इन वर्गों से करेंगे ‘संवाद’

लखनऊ समाचार: 2022 के विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी भाजपा की घोषणापत्र समिति के सदस्य अब लोगों से सुझाव लेने निकलेंगे. इसके तहत वह 7 जनवरी तक समाज के सभी वर्गों के लोगों से मिलेंगे और उनके अनुसार घोषणा पत्र तैयार करने की रणनीति बनाएंगे.

इसी सिलसिले में 15 दिसंबर को सीएम योगी आदित्यनाथ ने ‘यूपी नंबर वन’ कैंपेन की शुरुआत की थी. उस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए कि इस अभियान के तहत आम जनता से सुझाव मांगकर इसे शासन प्रणाली में लागू करने की योजना बनाई जाए. अब इस काम को अंजाम देने की तैयारी की जा रही है। जनता के सुझाव जानने के लिए राज्य के तीस हजार स्थानों पर आकांक्षा पेटियां लगाई गई हैं. पार्टी ई-मेल और सोशल मीडिया के जरिए लोगों के सुझाव भी जुटा रही है।

इस संबंध में भाजपा की ओर से जानकारी दी गई है कि राज्य के संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना की अध्यक्षता में गठित घोषणापत्र समिति के सदस्य सोमवार से प्रदेश के विभिन्न स्थानों का दौरा कर अपनी जरूरतों की सूची बनाएंगे. इसके तहत सामाजिक, व्यावसायिक, औद्योगिक, श्रमिक, साहित्यकार और शिक्षकों आदि के लोगों से संवाद किया जाएगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular