Saturday, September 21, 2024
Google search engine
HomeNewsअवैध रूप से शराब खपाने वाले तीन अपराधी गिरफ्तार, एसपी राकेश रंजन...

अवैध रूप से शराब खपाने वाले तीन अपराधी गिरफ्तार, एसपी राकेश रंजन को मिली गुप्त सूचना पर हंटरगंज पुलिस ने की कार्रवाई

चतरा/कान्हाचट्टी, प्रमोद कुमार सिंह: अवैध शराब के खेप को स्कॉर्ट कर रहे तस्करों के विरुद्ध हंटरगंज पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। एसपी राकेश रंजन को मिली गुप्त सूचना के आधार पर रविवार को संध्या गश्ती के दौरान चतरा डोभी मुख्य मार्ग एनएच 99 पर स्थित नागर गांव के समीप वाहन चेकिंग के दौरान करीब साढ़े नौ बजे रात्रि में डोभी के तरफ से एक तेज रफ्तार से स्वीफ्ट कार नं०-BR02S-8666 आ रही थी, जिसे वाहन चेकिंग के दौरान तीन व्यक्ति सवार थे तथा कार को चला रहे व्यक्ति के कमर में खोंसे हुए एक 9MM का देशी पिस्टल लोडेड अवस्था में बरामद हुआ।

गिरफ्तार व्यक्ति अवैध कारोबार एवं शराब की तस्करी में संलिप्त रहता है और प्रायः स्कोर्ट कर शराब गाड़ी को हथियार के बल पर पार कराते है। जप्त बरामद सामानों की विवरणी एक 9MM का देशी पिस्टल 2. सात (07) जिन्दा कारतूस 9MM का, एक स्विफ्ट कार नं०-BR02S-8666, विभिन्न कम्पनी का पांच मोबाईल जब्त किया गया।

एसडीपीओ अविनाश कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उक्त जानकारी पत्रकारों को दी। गिरफ्तार अपराधकर्मीयो में शिवेन्द्र सिंह ,पिता स्व0 ललन सिंह, अफजलपुर निवासी ,दूसरा कुणाल सिंह ,पिता दिलीप सिंह, रोहित सिंह पिता गुलाब सिंह दोनो पलकीया एवं तीनो थाना- शेरघाटी गया बिहार के रहने वाले है।

छापामारी टीम में शामिल पुलिस पदाधिकारियो ,पुलिसकर्मीयो में हंटरगंज थाना सचिन कुमार दास,स०अ०नि० सुनील कुमार दुबे एवं सशस्त्र बल के जवान शामिल थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular