Saturday, October 5, 2024
Google search engine
HomeHindiएक साथ बाइक पर सुपर राइड का मजा लेते दिखे अनुपम खेर...

एक साथ बाइक पर सुपर राइड का मजा लेते दिखे अनुपम खेर और नीना गुप्ता ! शिव शास्त्री बल्बोआ के इस मोशन पोस्टर को देख आंखे रह जाएंगी खुली की खुली !

नीना गुप्ता और अनुपम खेर की दोस्ती शिव शास्त्री बलबोआ के घोषणा के बाद से काफी चर्चा में है। फिल्म अपने लीक से हटकर साहसिक अनुभव के लिए सुर्खियां बटोर रही है और अब सुपरबाइक का पोस्टर काफी रोमांचक दिख रहा है। जहा पर दोनों के बीच की बॉन्डिंग कमाल की लग रही हैं।

बॉक्सिंग के लिए अनुपम खेर का जुनून तो पहले के पोस्टर्स में हम देख चुके हैं और अब नीना गुप्ता साथ उनकी बाइकिंग राइड का रोमांच बस देखते बन रहा हैं। ऐसा लग रहा हैं कि उम्र के इस पड़ाव में भी ये दोनों कितने बेखौफ और बिंदास हैं । हाल ही में फ़िल्म का ये पोस्टर रिलीज किया गया। ये पहला मोशन पोस्टर हैं जहाँ नीना गुप्ता और अनुपम खेर एक साथ नजर आ रहे हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

अनुपम खेर, नीना गुप्ता, जुगल हंसराज, नरगिस फाखरी, शारिब हाशमी अभिनीत, ’शिव शास्त्री बल्बोआ’, असामान्य रोमांच के साथ एक आम आदमी के जीवन की ये मसाला फिल्म है। UFI मोशन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा प्रस्तुत — किशोर वरिथ, अनुपम खेर स्टूडियो और तरुण राठी, निर्माता: किशोर वरिथ, कार्यकारी निर्माता: आशुतोष बाजपेयी, फिल्म अजयन वेणुगोपालन द्वारा लिखित और निर्देशित है। शिव शास्त्री बल्बोआ 10 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular