Friday, October 4, 2024
Google search engine
HomeHindiशिवम खजूरिया सेट पर सबसे मजेदार हैं, मुझे उनका सेंस ऑफ ह्यूमर...

शिवम खजूरिया सेट पर सबसे मजेदार हैं, मुझे उनका सेंस ऑफ ह्यूमर अच्छा लगता है- मनीषा सक्सेना

मनीषा सक्सेना दंगल टीवी के चल रहे शो मन सुंदर में रितु की भूमिका निभाती हैं। शो के शीर्षक के लिए सभी प्रशंसा करते हैं, अभिनेता को लगता है कि लोगों के लिए शब्दों के पीछे के अर्थ को समझना महत्वपूर्ण है, तो यह दुनिया एक खूबसूरत जगह होती। वह यह भी महसूस करती है कि अवधारणा और कहानी अद्भुत है यही वजह है कि लोग शो को पसंद करते हैं। हालांकि, वह शो में अपने ऑनस्क्रीन अवतार से रिलेट नहीं करती हैं।

“मैं रितु के व्यक्तित्व से ज्यादा नहीं जुड़ती। यह मेरे बिल्कुल विपरीत है। हालाँकि मुझे खेलने में मज़ा आ रहा है क्योंकि ऐसा व्यक्ति बनना बहुत मज़ेदार है जो आपके जैसा कुछ नहीं है, ”वह कहती हैं।

टीम के साथ अपने अनुभव का आनंद लेते हुए, अभिनेता ने कहा कि वह सभी के साथ बात करती है। “लेकिन कुछ का नाम लेने के लिए, मैं कहूंगा कि मैं श्रुति आनंद (रुचिता), सूरज पंजाबी (प्रतीक गोयल), शिवम खजूरिया (निहार गोयल) के साथ सबसे अधिक संबंध रखती हूं। हम सब एक परिवार की तरह व्यवहार करते हैं। हम लड़ते हैं, हमारे अपने उतार-चढ़ाव हैं, लेकिन हम अंत में एक-दूसरे से प्यार करते हैं। शिवम सेट पर सबसे मजाकिया हैं। मैं उनके सेंस ऑफ ह्यूमर को पसंद करती हूं।

RELATED ARTICLES

Most Popular