Thursday, October 24, 2024
Google search engine
HomeLatestSuccess Story- इंजीनियर अफजाल अंसारी कैसे बने बिजनेसमैन

Success Story- इंजीनियर अफजाल अंसारी कैसे बने बिजनेसमैन

लोग अक्सर कहते है कि इंजीनियर कुछ भी कर सकते है और अक्सर हमे देखने को मिलता है सोशल मीडिया पर कि हर स्टार्टअप के पीछे किसी न किसी इंजीनियर का हाथ होता है। शायद यही वजह है कि आज हर 10 में 1 इंजीनियर जॉब नही कर के एक एंटरप्रेन्योर बना जाता है।

यही सपना सच कर दिखाया है बिहार के भागलपुर जिला के रहने वाले इंजीनियर अफजल अंसारी जिनोह ने, जो e-commerce B2C & B2B मे अपना स्टार्टअप स्टार्ट ‘अंसारी एंटरप्राइजेज’ का नाम से शुरू किया है।

शुरुआत के 2 साल इन्होंने B2C मे Amazon, Flipkart और Messo जैसे e-commerce company में अपना Product बेचा। 2021 से इन्होंने ने Solv B2B Company के साथ अपना Bulk Business स्टार्ट किया और Maharashtra के चटाई Manufacturing Company से अपना खुद का Product बनवा कर Solv B2B Company को सप्लाई देकर अपना प्रोडक्ट इंडिया के हर छोटे Business शॉप तक अपने प्रोडक्ट को पहुंचाया।

सबसे ज्यादा ऑर्डर Bihar, Odisha और ASSAM से है। पिछले साल Ansari-Enterprises का टर्न ओवर 70 लाख था । अभी फाइनेंशियल ईयर 2022-23 में Ansari-Enterprises का 1.5 crore का टर्न ओवर टारगेट है। अब Ansari-Enterprises Garments और फूट वियर company से अपना खुद का प्रोडक्ट बना कर e-commerce B2B Solv कंपनी में अपना प्रोडक्ट लांच करने वाली है।

RELATED ARTICLES

Most Popular