Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeLatestBM मेमोरियल स्कूल के छात्र छात्राओं ने लहराया अपना परचम

BM मेमोरियल स्कूल के छात्र छात्राओं ने लहराया अपना परचम

  • 93.8 प्रतिशत लाकर प्रितिका मिश्रा बनी स्कूल टॉपर

बड़कागांव- सीबीएसई कक्षा 10 के रिजल्ट जारी होने पर बड़कागांव हजारीबाग रोड में अंग्रेजी माध्यम से संचालित बीएम मेमोरियल स्कूल के छात्र छात्राओं ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सीबीएसई में अपना परचम लहराया है।

कक्षा 10 के प्रीतिका मिश्रा ने 93.8 प्रतिशत अंक प्राप्त कर विद्यालय के साथ-साथ प्रखंड का नाम राज्य स्तर पर बढ़ाया है। वही अभिनव वर्मन 90% अंक प्राप्त कर विद्यालय में दूसरा स्थान बनाया है वहीं तीसरे स्थान पर कोमल कुमारी 86.6% कलाकार अपना स्थान बनाया है।

वही नितेश कुमार मेहता 85%, चंदन कुमार 77%, राहुल कुमार 77% उदय मिश्रा, करीना कुमारी, शालिनी कुमारी,चंदन कुमार,आदेश कुमार साहित सभी विद्यार्थियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सफलता अर्जित किया है।

विद्यालय टॉपर कृतिका मिश्रा ने अपनी सफलता का श्रेय विद्यालय के शिक्षकों व अपने माता-पिता को दिया है आगे वह कहा कि विद्यालय के शिक्षक शिक्षिकाएं बहुत अच्छे प्रकार की कड़ी मेहनत कर हम सभी बच्चों को पढ़ाने का कार्य किए जिसका परिणाम आज सभी लोगों के सामने हैं। इसके अलावा सभी सभी सफल छात्र-छात्राओं ने अपने सफलता का श्रेय विद्यालय के शिक्षक शिक्षिकाओं को दिया है।

इस संबंध में विद्यालय के निदेशक संदीप कुशवाहा ने सभी सफल छात्र छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि यह सब विद्यार्थियों और शिक्षकों का कड़ी मेहनत का परिणाम है की गांव के भी बच्चे सीबीएसई में बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं।

वहीं विद्यालय के प्राचार्य कैलाश कुमार ने कहा कि विद्यालय परिवार के सभी शिक्षक व बच्चे जी तोड़ मेहनत करते हैं जिसका परिणाम है कि कम सुविधाओं में भी गांव के बच्चे शहर के बच्चे के बराबर नंबर लाने में सफल हुए हैं। बड़ों के बच्चों में प्रतिभा की कमी नहीं है बस उसे निखारने की जरूरत है जो काम हमारा विद्यालय पूरी निष्ठा व ईमानदारी के साथ करता आ रहा है और आगे भी करता रहेगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular