Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeLatestमकतब अंजुमन इस्लाहुल मुस्लिमीन खोरी महुआ ने कार्यक्रम का किया आयोजन

मकतब अंजुमन इस्लाहुल मुस्लिमीन खोरी महुआ ने कार्यक्रम का किया आयोजन

धनवार प्रखंड क्षेत्र के खोरी महुआ अंजुमन इस्लाहुल मुस्लिमीन ने खोरी महुआ में एक कार्यक्रम का आयोजन किया। जिसमें ओलाना कराम वा हाफिजे येजम उपस्थित हुए। कार्यक्रम का शुरुआत कुरान की आयत पढ़कर शुरू की गई। कार्यक्रम की अध्यक्षता मौलाना अशफाक कासमी ने की इसका संचालन मुफ्ती मुजाहिद हुसैन ने किया।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से मौलाना इलियास मजाहीरी, मौलाना मनसूर, मौलाना शहाबुद्दीन, हाफिज सद्दाम, हाफिज इनामुल, अंजुमन सदर मुख्तार आलम, समाजसेवी नसीम राही, इश्तियाक अंसारी, तौसीफ अंसारी, हाफिज सुलेमान, अब्दुल अजीज, डीलर मनूवर अंसारी, सहित कई उपस्थित थे।

मकतब अंजुमन इस्लाहुल मुस्लिमीन खोरीमहुआ बच्चे एवं बच्चियो नाते कलाम को पारी पारी पढ़कर सभी लोगों का दिल खुश कर दिया। मौके पर मौलाना अशफाक कासमी ने अपने संबोधन में कहा कि हराम की कमाई एवं शुद्ध की कमाई से अपने जीवन यापन नहीं किया जाए। और कहा कोई भी शादी विवाह में फिजूलखर्ची ना किया करो फिजूलखर्ची करने से अच्छा गरीबों में बांट दिया करो मजदूरों में बांट दिया करो।

वही छमिया एजुकेशनल ट्रस्ट मौलाना इलियास बच्चे और बच्चियों को पुरस्कार के तौर पर किताब दिया। अब्दुल अजीज ने मकतब के बच्चे एवं बच्चियों को दस कुरान देकर मकतब के बच्चे और बच्चियों को हौसला अफजाई किया।

नोट: ये एक प्रेस रिलीज है, दैनिक भारत ने इस खबर को संपादित नहीं किया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular