Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeNewsबड़ा बाजार यूथ विंग के प्रयास से 32 वर्षीय युवक को कराया...

बड़ा बाजार यूथ विंग के प्रयास से 32 वर्षीय युवक को कराया गया रक्त उपलब्ध

हज़ारीबाग़: चतरा निवासी स्वर्गीय आदित्य मिश्रा के सुपुत्र श्रीराम मिश्रा 32 वर्षीय ब्लड की कमी के कारण हजारीबाग के एच.एम.सी.एच मे इलाजरत के दौरान डॉक्टर के द्वारा परिजनों को तत्काल रक्त उपलब्ध करने को लेकर परिजनों को सूचना दी गई।

जिसके बाद परिजनों के द्वारा हजारीबाग के सदर विधायक मनीष जायसवाल के कार्यालय में रक्त की गुहार लगाई गई। जिसके पश्चात नगर निगम क्षेत्र के विधायक प्रतिनिधि आशीष सोनी ने बड़ा बाजार यूथ विंग से रक्त उपलब्ध करने को लेकर मदद की गुहार लगाई।

ये भी पढ़े: बड़ा बाजार यूथ विंग ने मनाया शहीद दिवस

यूथ विंग के तमाम पदाधिकारियों ने संबंधित रक्त खोजबीन में जुट गए जिसके बाद बड़ा बाजार निवासी सुनील खण्डेलवाल से रक्तदान करने का आग्रह किया गया। जिसके पश्चात उन्होंने एच.एम.सी.एच स्थित ब्लड बैंक पहुंचकर रक्तदान कर मानवता का परिचय दिया।

हमारी यूथ विंग प्रतिदिन हर लोगों को रक्त उपलब्ध कराने में अपनी अहम योगदान दे रही है: विशाल खण्डेलवाल

विशाल खण्डेलवाल ने कहा कि हमारी यूथ विंग प्रतिदिन हर लोगों को रक्त उपलब्ध कराने में अपनी अहम योगदान दे रही है। साथ ही कहा कि ब्लड बैंक में ब्लड की कमी को देखते हुए आप सभी स्वैच्छिक रक्तदान अवश्य करें ताकि आपके दिए हुए रक्त से किसी थैलेसीमिया या अन्य मरीज की जान बच सकें। हमारा प्रयास है हर लोगों तक पहुंच कर उन्हें रक्त उपलब्ध करवाना।

रितेश खंडेलवाल ने कहा कि एच.एम.सी.एच मे पिछले कई दिनों से रक्त की काफी दिक्कत आ रही है जिसको देखते हुए यूथ विंग लगातार जरूरतमंदों को रक्त उपलब्ध करवा रहा है। साथ ही कहा की बड़ा बाजार यूथ विंग के द्वारा जल्द रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाएगा।

हमारी यूथ विंग के द्वारा जल्द रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाएगा: रितेश खण्डेलवाल

मौके पर रक्तदाता सुनील खंडेलवाल ने कहा कि रक्तदान कर काफी अच्छा महसूस कर रहा हूं आप सबों से भी विनम्र निवेदन करता हूं कि रक्तदान कर किसी जरूरतमंद की जान अवश्य बचाएं।

RELATED ARTICLES

Most Popular