Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeNewsबिरनी थाना परिसर में शांति समिति की बैठक संपन्न

बिरनी थाना परिसर में शांति समिति की बैठक संपन्न

होली व शब-ए-बारात के जुलूस को देखते हुए बिरनी थाना परिसर में शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया. बैठक की अध्यक्षता अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नौशाद आलम ने की और बैठक का संचालन बीसवीं सूत्रीय प्रखंड अध्यक्ष एतवारी महतो कर रहे थे.

थाने में दूर-दूर से आने वाले लोगों ने शांतिपूर्ण तरीके से होली व शब-ए-बारात कैसे निकाली जाए, सभी अनुमंडल सहित प्रखंड मुख्यालय में अधिकारी ने बताया कि डीजे पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध है. शराब की दुकान बंद रहेगी। शराब की दुकान खुली मिली तो भी बड़ी कार्रवाई की जाएगी। दोनों ने मिलकर होली और शब-ए-बारात को भाईचारे से मनाने और पुलिस प्रशासन का सहयोग करने की बात कही. ताकि किसी भी तरह की अफवाह पर कोई ध्यान ना दे। अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नौशाद आलम, बिरनी थाना प्रभारी शर्मानंद सिंह, बिरनी अंचल अधिकारी अशोक राम, बिरनी बीडीओ सुनील कुमार वर्मा, बीसवीं सूत्रीय अध्यक्ष एतवारी वर्मा, बिरनी प्रमुख प्रतिनिधि मनोज सिंह, शाखबरा प्रधान राजेंद्र यादव, मनोज चंद्रवंशी, बिरनी प्रमुख प्रतिनिधि सुरेश साव, तैयब अली आदि उपस्थित थे। होली के मौके पर रंग गुलाल लगाकर एक दूसरे को बधाई दी और एक दूसरे को शब-ए-बारात की बधाई दी।

RELATED ARTICLES

Most Popular