Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeNewsबड़ा बाजार यूथ विंग ने भाजपा के प्रचंड जीत पर मनाया जश्न

बड़ा बाजार यूथ विंग ने भाजपा के प्रचंड जीत पर मनाया जश्न

हजारीबाग: गुरुवार को चार राज्यों में भाजपा की प्रचंड जीत पर हजारीबाग के बड़ा बाजार यूथ विंग के पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने जीत का जश्न मनाया। वही लोगों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर जीत की बधाई दी तो वही जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे जैसे गानों को गाकर जश्न मनाया जिसके पश्चात सभी ने भारत माता की जय जैसे अनेकों जयकारे लगाया।

मौके पर अध्यक्ष विशाल खंडेलवाल ने कहा कि भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं भारत की जनता को शुभकामनाएं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व मे भाजपा ने चार राज्यों में प्रचंड जीत हासिल किया है इसका श्रेय माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी एवं भारतीय जनता पार्टी के छोटे बड़े सभी कार्यकर्ताओं को जाता है

मौके पर उपाध्यक्ष रितेश खंडेलवाल ने कहा कि 37 वर्षों के बाद उत्तर प्रदेश जैसे बड़े राज्य में भाजपा की दूसरी बार सरकार बनने जा रही है यह सिर्फ और सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं भाजपा के समस्त कार्यकर्ता और जनता के अपार प्यार से संभव हो पाया है। साथ ही कहा की भारत के इतिहास में प्रथम बार यूपी के मुख्यमंत्री के दायित्व पर होंगे दूसरी बार योगी।

मौके पर बड़ा बाजार यूथ विंग के अभिभावक स्वरूप नंदकिशोर खंडेलवाल, प्रमोद अग्रवाल, अध्यक्ष विशाल खंडेलवाल, उपाध्यक्ष संजय कुमार डिश, रितेश खण्डेलवाल, संयोजक विकास केसरी, सहसंयोजक जय नंदन कुमार सिन्हा, सदस्य संजीव कुमार अमित कुमार, अतिशय जैन, अंशु सिंह, रंजीत कुमार, अशोक जैन सहित कई लोग उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular