Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeLatestविधायक उमाशंकर अकेला ने किया श्रीनगर में तालाब जीर्णोद्धार का शिलान्यास

विधायक उमाशंकर अकेला ने किया श्रीनगर में तालाब जीर्णोद्धार का शिलान्यास

बरही प्रखंड अंतर्गत बरसोत पंचायत के श्रीनगर में बरही विधायक उमाशंकर अकेला ने राज्य संपोषित योजना के तहत 1 करोड़ 6 लाख के लागत से होने वाले तालाब जीर्णोद्धार का शिलान्यास किया।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि मुझे मालूम है कि श्रीनगर एक विस्थापित गांव है। जिसके कारण इस गांव के लोगो को अन्य गांव के लोगो के अपेक्षा सुविधा नहीं मिल पाती है। जैसे खतियान नही होनें के कारण यहां के लोगो का प्रमाण पत्र नही बन पता है। जिससे यहां के युवाओं को नौकरियां नही मिल पाती है। यह बहुत दुर्भाग्य की बात है।

डीवीसी ने इस गांव के लोगों को मालिकाना हक नही दिया है। जिसके कारण इस गांव के लोगों के जमीन का दाखिल खारिज नही हो पाता है। जिससे यहां के लोगों को काफी परेशानी होती है। साथ ही उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया की इस मुद्दा को मैं विधानसभा में भी उठाऊंगा।

मौके पर बरही विधानसभा विधायक प्रतिनिधि विनोद यादव, कांग्रेस जिला महासचिव अब्दुल मन्नान वारसी, रघुनंदन गोप, विजय यादव, सीताराम यादव, संतोष यादव, वीरेंद्र यादव, राजकुमार यादव, मनोज यादव, मनोहर यादव, सुरेंद्र यादव, कालीचरण, अजीत कुमार, शुभम शर्मा, हरिहर प्रसाद, टिंकू केशरी एवं सैकड़ों लोग मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular