Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeNewsभाजपा कार्यकर्ताओं ने "कर्मचारी आवास निर्माण कार्य" में घटिया सामग्री का प्रयोग...

भाजपा कार्यकर्ताओं ने “कर्मचारी आवास निर्माण कार्य” में घटिया सामग्री का प्रयोग करने का लगाया आरोप

गावां, गिरिडीह: गांवा प्रखंड सह अंचल कार्यालय परिसर में बन रहे कर्मचारी आवास में संवेदक के द्वारा घटिया और खराब मटेरियल इस्तेमाल करने का आरोप लगाते है भाजपा नेताओं ने मुखर होकर विरोध किया।

सांसद प्रतिनिधि खाद्य आपूर्ति विभाग उदय यादव ने कहा कि यह आवास निर्माण कार्य में घटिया ईटों व पतले छड़ों का इस्तेमाल किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि सामान में कमी होने से यहां के पिलर में दरार आ गई है।

सांसद प्रतिनिधि देवनन्दन साव ने बताया कि इस तरह के कार्य गांवा में चलने से ऐसा लगता है कि सरकार का पैसा का दुरुपयोग किया जा रहा है जो दुख का विषय है। उन्होंने उपायुक्त से मांग करते हुए कहा की जांच पड़ताल करके घटिया सामानों को हटाकर फिर से अच्छे सामानों के द्वारा भवन का निर्माण कराया जाए और दोषियों पर कार्यवाई किया जाए।

इस संबंध में कनीय अभियंता बैजनाथ कुमार ने कहा कि आदि प्रकार का आरोप लगाया जा रहा है तो इसकी जांच की जाएगी और गलत पाए जाने पर जांच के बाद उसको सुधार करते हुए कार्यवाई की जाएगी।

मौके पर सांसद प्रतिनिधि भगवानदास बरनवाल, अरुण यादव, बजरंगी यादव, बिनोद मिस्टकार, अजय कुमार राय, सुनील सिंह समेत दर्जनों लोग उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular