Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeNewsराजस्व कर्मचारी पर रिश्वत लेकर काम नहीं करने का गंभीर आरोप

राजस्व कर्मचारी पर रिश्वत लेकर काम नहीं करने का गंभीर आरोप

गिरिडीह अंचल के निवासी प्रदीप रजक खावा पंचायत के रानीडीह रजक टोला ने राजस्व कर्मचारी अनंत कुमार सिन्हा पर खतियान ऑनलाइन करने के नाम पर साढ़े चार हजार रुपए लेकर पांच महीनों से टाल-मटोल करने का गंभीर आरोप लगाया है। प्रदीप रजक ने बताया कि दो हजार इक्कीस की अगहन महीने में अपना खतियान ऑनलाइन करने के लिए राजस्व कर्मचारी अनंत कुमार सिन्हा से संपर्क किया इसके एवज में उससे खर्च के नाम पर रुपए का मांग किया गया।

प्रदीप रजक दिहाड़ी मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करते है। ब्याज पर ऋण लेकर साढ़े चार हजार रुपए राजस्व कर्मचारी को दिए मगर आज पांच महीना बीत गया लेकिन उसका खतियान ऑनलाइन नही किया गया है। प्रदीप रजक ने बताया की उनका खतियान ऑनलाइन करवाना था खाता नम्बर 69 प्लॉट नंबर 51, 52, 53 जो उनके दादा टेको धोबी के नाम जामबंदी कायम है जिसे धीरेंद्र मिश्र, पिता गिरिजा मिश्रा ने गलती से अपने नाम से ऑनलाइन करवा लिया था। जानकारी मिली तो प्रदीप रजक ने कंप्लेन किया तो धीरेंद्र मिश्र ने लिखित रूप में जानकारी विभाग को उपलब्ध कराया की गलती से मेरे नाम पर ऑनलाइन हो गया था जो बिल्कुल गलत था।

धीरेंद्र मिश्र ने लिखित आवेदन संबंधित विभाग को सूचित किया मगर आज तक विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों द्वारा प्रदीप रजक के नाम से खतियान ऑनलाइन नही किया गया है। प्रदीप रजक थक हार कर भाकपा माले नेता मनोज यादव के पास फरियाद लेकर पहुंचे तो मनोज यादव ने अंचल कार्यालय में जाकर मामले की जानकारी लेनी चाही तो अंचल कार्यालय में कोई भी कर्मचारी से संपर्क नही हो पाया। मनोज यादव ने कहा कि प्रदीप रजक का खतियान ऑनलाइन नही हुआ तो चरणबद्ध तरीके से आंदोलन करेंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular