Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeNewsबरही के रूपेश पांडेय की हत्या करने वाले को फाँसी की सजा...

बरही के रूपेश पांडेय की हत्या करने वाले को फाँसी की सजा मांग करते हुए ग्रामीण इलाके के हिन्दू संगठन

गिरिडीह: सदर प्रखंड के बंदरकुप्पी, कोटवालडीह ग्राम के हिन्दू संगठनो के लोगों ने बंदरकुप्पी चौक से दुर्गा मंदिर तक पैदल फ्लैग किया तथा कैंडल मार्च निकाला और चौक पर हेमंत सोरेन का पुतला भी दहन किया। रूपेश के हत्यारे को सजा देने की मांग की और कहा गया कि आज झारखंड सरकार की हर प्रकार से न्याय व्यवस्था फेल साबित हो रही है।

WhatsApp Image 2022 02 11 at 4.18.18 PM

वार्ड नं0 7 के वार्ड सदस्य प्रभाकर पांडेय ने कहा झारखंड सरकार गहरी नींद में सोई हुई है। आज झारखंड में चारो तरफ लूट खसोट, अपरहण, मार-पीट आम बात हो गई है। जिसे जहां मिल रहा है बेख़ौफ़ हत्या कर दे रहा है। आज हमारे नौजवान साथियों ने एकजुटता दिखाते हुए कैंडल मार्च निकाल कर दुर्गा मंदिर के प्रांगण में 2 मिनट का मौन धारण किया और सरकार से मांग की गई है कि जल्द से जल्द रूपेश के हत्यारों को फाँसी की सजा मिले, रूपेश अपने घर के एकमात्र एकलौता पुत्र था जो घर को चलता था। सरकार से उनके परिवार को 1 करोड़ मुआवजे के रूप में देने की मांग की है।

मौके पर वार्ड सदस्य प्रभाकार पांडेय, मनीष पाण्डेय, अशोक साव, आकाश गुप्ता, समाज कल्याण समिति के अध्यक्ष चेतलाल साव, अजित पांडेय, दिलीप साव, जितेंद सिंह, आकाश कुमार, महेंद्र राय, सुनील पांडेय, तूफान पांडेय, प्रेम सक्सेना आदि उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular