Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeNewsधनवार विधानसभा के प्रभारी नियुक्त हुए नवनीत ओझा

धनवार विधानसभा के प्रभारी नियुक्त हुए नवनीत ओझा

Dainik Bharat: झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने पुरे झारखण्ड में सदस्ता अभियान के गति को तेज करने को लेकर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव केसी वेणुगोपाल के पत्र के आलोक में पत्रांक 7/1326 के तहत कोडरमा कांग्रेस के जिला महासचिव नवनीत ओझा उर्फ़ बंटी को गिरिडीह जिला के धनवार विधानसभा का प्रभारी नियुक्त किया है।

नवनीत फिलहाल अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी द्वारा नियुक्त किये गए उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में सल्ट विधानसभा में प्रभारी के तौर पर कार्य कर रहें हैं।

नवनीत ने कहा की उत्तराखंड में 14 फ़रवरी को चुनाव होना हैं, इसके समाप्त होते ही वे तीव्र गति से अपने धनवार विधानसभा में सदस्ता अभियान की गति को तेज करेंगे। अपने मनोनयन पर हर्ष जताते हुए नवनीत ओझा ने अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के महासचिव केसी वेणुगोपाल, झारखण्ड प्रभारी अविनाश पांडेय, सह प्रभारी उमर सिंघार, झारखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष राजेश ठाकुर, विधायक दल के नेता व ग्रामीण विकास विभाग के मंत्री आलमगिर अलाम, झारखण्ड पी.आर.ओ. प्रकाश जोशी, कांग्रेस की राष्ट्रीय सचिव दीपिका सिंह पांडेय आदि को धन्यवाद दिया देते हुए कहा है की कांग्रेस ने उन्हें जो जिम्मेदारी दी है। उसे वे भली भातिं निर्वहन करेंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular