Thursday, September 19, 2024
Google search engine
HomeEntertainmentदीपिका पादुकोण या कर्टनी कार्दशियन जो लाल पोशाक में बेहतर दिखती हैं,...

दीपिका पादुकोण या कर्टनी कार्दशियन जो लाल पोशाक में बेहतर दिखती हैं, देखें फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने कमाल के फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। दीपिका पादुकोण के फैंस उनके फैशन स्टाइल को काफी पसंद करते हैं. दीपिका अक्सर अपने आउटफिट्स के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। रेड कार्पेट से लेकर एयरपोर्ट तक दीपिका पादुकोण स्टाइलिश आउटफिट में नजर आ रही हैं।

 

दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म डेहरियां के प्रमोशन में बिजी हैं। कोरोना वायरस के चलते एक्ट्रेस वर्चुअल इवेंट के जरिए फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं। वर्चुअल इवेंट के दौरान एक्ट्रेस का स्टनिंग अंदाज देखने को मिला है. आइए देखते हैं दीपिका पादुकोण का बोल्ड अंदाज।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

वर्चुअल इवेंट के दौरान दीपिका पादुकोण का बोल्ड अंदाज

दीपिका पादुकोण ने रेड कलर का बॉडीकॉन आउटफिट पहना हुआ था। लेटेक्स फैब्रिक की बॉडीकॉन ड्रेस में दीपिका पादुकोण बेहद बोल्ड लग रही हैं। दीपिका पादुकोण का लेदर आउटफिट इंटरनेशनल ब्रांड मिलो मारिया के कलेक्शन से लिया गया है। लाल पोशाक अशुद्ध चमड़े से बनाई गई है। रेड ड्रेस की प्लंजिंग नेकलाइन ड्रेस को काफी बोल्ड बना रही है. आउटफिट में क्रिस क्रॉस हॉल्टर नेकलाइन आउटफिट को स्टाइलिश के साथ-साथ कंफर्टेबल भी बना रही है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

दीपिका पादुकोण मेकअप

दीपिका पादुकोण ने रेड ड्रेस के साथ स्टनिंग मेकअप किया हुआ है। दीपिका पादुकोण ने रेड ऑउटफिट के साथ डार्क मैरून कलर की लिपस्टिक लगाई हुई है। आई मेकअप की बात करें तो एक्ट्रेस ने ब्राउन आई मेकअप किया हुआ है। दीपिका पादुकोण ने वेवी हेयरस्टाइल बनाकर अपने लुक को पूरा किया।

कर्टनी कार्दशियन

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kourtney ❤️ (@kourtneykardash)

हॉलीवुड मॉडल कर्टनी कार्दशियन अक्सर अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। आपको बता दें कि कर्टनी रेड कलर की लेदर ड्रेस में नजर आ चुकी हैं। Kourtney Kardashian ने रेड आउटफिट के साथ बाल और लाइट मेकअप शूट किया है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kourtney ❤️ (@kourtneykardash)

लाइट मेकअप में कर्टनी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 42 साल की कर्टनी रेड ड्रेस में बेहद बोल्ड लग रही हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular