Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeNewsगावां प्रखंड बीस सूत्री कार्यान्वयन समिति कार्यालय का उद्घाटन

गावां प्रखंड बीस सूत्री कार्यान्वयन समिति कार्यालय का उद्घाटन

गावां, गिरिडीह: गावां प्रखंड के ब्लॉक परिसर में अजय सिंह की अध्यक्षता में बीस सूत्री कार्यालय का उद्घाटन किया गया। इस दौरान धनवार के पूर्व विधायक निजामउद्दीन अंसारी ने अध्यक्ष समेत सभी सदस्यों को माला पहनाकर स्वागत किया।

बता दे कि जेएमएम के सैकड़ों कार्यकर्ताओ ने रैली के शक्ल में थाना मोड़ होते हुए गावां ब्लॉक पहुंचे जहां बीस सूत्री का कार्यालय का उद्धघाटन धनवार के पूर्व विधायक निजामउद्दीन अंसारी, जेएमएम के जिला उपाध्यक्ष शफीक अंसारी ने गावां प्रखण्ड विकास पदाधिकारी एवं अंचलाधिकारी के गरिमामयी उपस्थिति में फीता काटकर किया।

इस दौरान अंसारी ने कहा की प्रखंड बीस सूत्री सदस्यों के साथ योजना बनाकर सरकार की योजनाओं को लोगो तक पहुंचाया जाएगा ताकि सरकारी योजनाओं का लाभ अधिक से अधिक लोगो को मिल सके, कहा कि 20 सूत्री अध्यक्ष के साथ साथ सभी सदस्य काफी अनुभवी है।

बीस सूत्री अध्यक्ष अजय सिंह ने कहा की आज बीस सूत्री कार्यालय खोला गया है जिससे जेएमएम के कार्यकर्ताओ में काफी हर्ष व्याप्त है। जो भी योजनाऐं अधूरा लटका हुआ है उन सभी योजनाओं को धरातल पर उतारने का काम किया जाएगा।

मौके पर प्रखंड बिससूत्री अध्यक्ष अजय सिंह, उपाध्यक्ष शक्ति रविदास सदस्य, एजाज अहमद सोनू कुमार, मरगूब आलम जन्नतुल फिरदौस, मोहम्मद शहाबुद्दीन, अनुरुद्ध उपाध्याय, मंसूर आलम, मोहम्मद कासिम, कैलाश सिंह समेत दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित हुए।

RELATED ARTICLES

Most Popular