Wednesday, October 16, 2024
Google search engine
HomeHindiनिरहुआ और ऋचा दीक्षित की फिल्म "बलमा बड़ा नादान" की शूटिंग कुशीनगर...

निरहुआ और ऋचा दीक्षित की फिल्म “बलमा बड़ा नादान” की शूटिंग कुशीनगर में जोरों पर, ऋचा ने कहा- बलमा बड़ा नादान!

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में इन दिनों आलम ब्रदर्स प्रोडक्शन के बैनर तले फिल्म “बलमा बड़ा नादान” की शूटिंग धूमधाम से चल रही है। फिल्म में भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और ऋचा दीक्षित मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस फिल्म की ऋचा दीक्षित और निरहुआ के रोमांस वाली केमेस्ट्री बेहद खास नजर आने वाली है। फिल्म “बलमा बड़ा नादान” की कहानी और कलाकारों का अभिनय दर्शकों के दिलों को छूने वाला है, जिससे यह फिल्म भोजपुरी सिनेमा में एक नया इतिहास रचने की उम्मीद कर रही है।

फिल्म “बलमा बड़ा नादान”को लेकर दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कहा, “यह फिल्म दर्शकों के लिए एक खास तोहफा होगी। फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प है और इसमें मनोरंजन, रोमांस, और ड्रामा का भरपूर तड़का है। हम सभी ने इसे पूरी मेहनत और दिल से बनाया है। शूटिंग के दौरान कुशीनगर के खूबसूरत लोकेशनों पर काम करना भी एक बेहतरीन अनुभव है।” उन्होंने आगे कहा, “फिल्म का संगीत और डांस भी दर्शकों को बेहद पसंद आएगा। मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाएगी और वे इसे खूब सराहेंगे।”

फिल्म के निर्माता-निर्देशक महमूद आलम हैं, जबकि कहानी एस के चौहान और महमूद आलम ने लिखी है। संगीत की जिम्मेदारी मधुकर आनंद ने संभाली है, और छायांकन (DOP) सुनील आहेर द्वारा किया जा रहा है।

फिल्म में संजय पांडे, मनोज टाइगर, विनोद मिश्रा, अनूप अरोड़ा, पुष्पा वर्मा, अंजलि चौहान जैसे जाने-माने कलाकार भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म के पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं। शूटिंग कुशीनगर के अहिरौली दान, तरेया सुजान थाना और तमकुही राज जैसे खूबसूरत लोकेशनों पर की जा रही है, जो फिल्म में एक विशेष आकर्षण जोड़ेंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular