Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeLatestनेहरू युवा क्लब द्वारा फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन, विष्णुगढ़ की टीम 1-0...

नेहरू युवा क्लब द्वारा फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन, विष्णुगढ़ की टीम 1-0 से बनी विजेता

विष्णुगढ़: युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्रालय भारत सरकार द्वारा नेहरू युवा केन्द्र, हजारीबाग के तत्वाधान में मंगलवार को प्रखंड के जोबर फुटबॉल मैदान में प्रखंडस्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता का उद्घाटन मुख्य अतिथि जोबर ग्राम कार्यकारी समिति के प्रधान मुनीलाल महतो ने फीता काटकर एवं कीक लगाकर किया।

उद्घाटन मैच विष्णुगढ़ बनाम बंदखारो की टीमों के बीच खेला गया। रोमांचक एवं संघर्षपूर्ण मुकाबले में विष्णुगढ़ की टीम 1-0 से विजयी रही। प्रतियोगिता में प्रखंड से कई टीमें हिस्सा ले रही है। बुधवार को प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला होगा। मैच के पूर्व प्रतियोगिता में शामिल खिलाड़ियों के बीच कोविड गाइडलाइंस का अनुसरण करते हुए मास्क एवं सैनिटाइजर का वितरण किया गया।

मुख्य अतिथि ने कहा कि ग्रामीण स्तर पर खिलाड़ियों की प्रतिभा को विकसित करने के लिए सरकार की यह सकारात्मक पहल है। इससे खिलाड़ियों में नई उर्जा का संचार होगा। मौके पर सुधीर कुमार रजक, मनोज कुमार शर्मा, मोहन महतो, धीरज कुमार शर्मा, तुलसी सिंह, डेगलाल महतो, पोखलाल महतो, फलजीत महतो, सुरेश कुमार महतो, किशोर कुमार रवि, पिंटु, विजय कुमार, मुकेश, टेकलाल, गणेश, संतोष, सुभाष, मोहित समेत नेहरू युवा क्लब जोबर के सदस्य मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular