Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeEntertainmentगॉर्डन रामसे ने अपनी बेटी के प्रेमी को 'दयनीय' कहा!

गॉर्डन रामसे ने अपनी बेटी के प्रेमी को ‘दयनीय’ कहा!

गॉर्डन रामसे को लगता है कि उनकी बेटी का प्रेमी “दयनीय” है।

सेलिब्रिटी शेफ – जिनके पास मेगन, 23, होली, 20 और टिली, 20, साथ ही बेटे जैक, 22, और ऑस्कर, दो, उनकी 46 वर्षीय पत्नी टाना के साथ हैं – जब अपनी बात व्यक्त करने की बात आती है तो वे पीछे नहीं हटते। अपनी बेटियों के जीवन में पुरुषों के बारे में भावनाएं।

‘द केली क्लार्कसन शो’ में दिखाई देते हुए, उन्होंने कहा: “मैं कभी-कभी बहुत शरारती होता हूं। मैं चाहता हूं कि लड़कियों की देखभाल की जाए, और वे एक-दूसरे की देखभाल करें।”

‘गॉर्डन रामसे की रसोई दुःस्वप्न’ स्टार ने उन पुरुषों के बारे में “चिंतित” होने की बात स्वीकार की और कहा कि उन्होंने हाल ही में “कुछ बुरा किया” जब मेगन ने 23 वर्षीय पूर्व प्रेमी बायरन के साथ अपने रोमांस को फिर से जगाया।

गॉर्डन ने कहा: “वह शुरू में ठीक था … [वह] थोड़ा गीला था … आप चाहते हैं कि एक आदमी आपकी बेटी को डेट करे, और वह थोड़ा दयनीय था।”

केली – हिस्टीरिक रूप से हंसने के बाद – जवाब दिया: “बायरन अपनी पैंट कहीं पेशाब कर रहा है।”

गॉर्डन ने चुटकी ली: “मैं उस छोटे से *** को मारने जा रहा हूं।”

उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने फेसटाइम के माध्यम से उनकी हालिया तारीख को क्रैश कर दिया, जब उनकी बेटी ने उन्हें बायरन का फोन नंबर दिया, और उन्होंने एक योजना बनाई।

उसने कहा: “उसने मुझे यह दिया और कहा, ‘पिताजी कुछ नहीं करते हैं,’ और मैंने कहा, ‘नहीं, बस मुझे दे दो। अगर कुछ गलत है तो मुझे अपने फोन पर उसका नंबर चाहिए। इसलिए, मैंने यह पता लगाने के लिए इंतजार किया कि कब वे एक साथ डिनर कर रहे थे और मैंने उसका फेसटाइम किया।”

‘हेल्स किचन’ स्टार ने कहा कि जब उन्होंने बुलाया तो ब्रायन “कांप रहे थे”, और उन्हें कठिन समय देने का विरोध नहीं कर सके।

उन्होंने आगे कहा: “मैंने कहा, ‘बायरन, यह मैं हूं। आपके भविष्य के ससुर नहीं, आप छोटे *** हैं।’ ”

मेगन ने फिर कॉल काट दिया, जिसे उन्होंने “बहुत कठोर” समझा क्योंकि वह “उचित चैट करने के बीच में था”।

RELATED ARTICLES

Most Popular