Friday, September 20, 2024
Google search engine
HomeLatestकान्हाचट्टी: सोमवार को छः केंद्रों पर लगभग सात सौ लोगो ने लिया...

कान्हाचट्टी: सोमवार को छः केंद्रों पर लगभग सात सौ लोगो ने लिया वैक्सीन

कान्हाचट्टी: प्रखंड में लोगों को शत प्रतिशत वैक्सीन दिलाने के लिए प्रखंड विकास पदाधिकारी अंचल अधिकारी हुलास महतो का प्रयास रंग लाने लगा है। बीडीओ श्री महतो लगातार लोगों को शत-प्रतिशत वैक्सीन पड़े इसे लेकर प्रखंड के सभी विभाग के कर्मियों के साथ लगातार बैठकर व प्रखंड क्षेत्र के समाजसेवी एवं क्षेत्र के ग्रामीणों को जागरूक करने का प्रयास सफल होते नजर आ रहा है।

जिससे वैक्सीन लेने वालो में एक नई जागरूकता आई है जिसका जीता जागता उदाहरण सोमवार को पेश होते नजर आया अभी तक जितने दिन भी वैक्सीन पड़ा है उनमें सोमवार को सबसे ज्यादा लोगो को वैक्सीन पड़ा।

बीडीओ श्री महतो ने कहा कि सोमवार को प्रखण्ड के विभिन्न पंचायतों के छः केंद्रों पर लगभग सात सौ से भी ज्यादा ग्रामीणों को वैक्सीन का टीका लगाया। उसमें कुछ को पहला और कुछ को दूसरा डोज का टीका लगा है।

बताते चलें कि यह बीडीओ सह सीओ हुलास महतो का ही प्रयास है जिन्होंने रविवार को छुट्टी के दिन भी वे आराम न कर के लगातार क्षेत्र में लोगो के साथ घूम-घूम कर वैक्सीन के लिए लोगो को जागरूक किया और परिणामतः सोमवार को साथ सौ लोगो को वैक्सीन लगा। उन्होंने प्रखण्ड के लोगो से कहा है कि अभी भी बहुत लोग वैक्सीन नहीं लगवाए हैं, लोग वैक्सीन लगाकर कोरोना बीमारी को हराने में मदद करें। ताकि शत प्रतिशत प्रखण्ड के लोगो को वैक्सीन मिल सके। मौके पर स्वास्थ्य कर्मी भी मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular